Tuesday, September 13, 2011

पढना कभी मेरी उदासी को

पढना चाहते हो मुझे गर 
तो पढना कभी मेरी उदासी को 
समझना चाहते हो मुझे गर 
तो समझना मेरे जज्बातों को 
मिलना चाहते हो मुझसे गर 
तो मिलना मेरी तन्हाइयो से 
बाटना चाहते हो गर दर्द मेरा 
तो बाटना मेरी रुसवाइयो को 
तुम मुझे समझ जाओगे उसी दिन 
दिन भी नहीं कटेगा तुम्हारा मेरे बिन 
ये सच है हूँ मैं कुछ भी नहीं 
लेकिन तुम्हे पाकर खुश हूँ मैं 
क्योंकि तुम फिर मिलोगे एक दिन यही 
रहेगा मुझे उस दिन का इंतजार 
होगा जिस दिन मेरे प्यार का इज़हार 
जो भाग रहा है पैसे की अंधी दोड़ में 
वो भी बस यही कहेगा ,प्यार ,....प्यार..प्यार .....

1 comment:

  1. रहेगा मुझे उस दिन का इंतजार
    होगा जिस दिन मेरे प्यार का इज़हार

    PK Bhai, to jaldi izhaar karo.......warna fir ek kahani banegi jo kahlayegi "ek ankaha sa pyar".....kuchh is tarah....

    http://csdevendrapagal.blogspot.com/2011/06/blog-post_18.html

    ReplyDelete